Bhutiya bathroom | Bathroom Ka Bhoot


Ek baar ki baat hai monu or rinki ki kuch dino pehle shadi hui thi aur unhone kahi ghumne ka plan banaya tha September ka mahina tha aur bahut tej barish ho rahi thi vo dono apni car se nikle the aur barish itini tej ho rahi thi ki samne ka kuch bhi dikhai nahi de raha tha aur raat bhi hogayi thi. Unhone raat me kahi rukne ka socha or unhe kahi hotel dikhai diya aur vo log usi me chale gaye. Reception par kamre ki chabhi Milne ke baad dono jab kamre me pahuche to unhone nahane ka socha. Kyuki barish ki wajah se dono gile ho gaye the aur uske baad unhone bathroom me dekha to shawar or nalke me pani nahi aa raha tha unhone reception par phone kiya to vaha par koi phone nahi utha raha tha. To monu reception par pani ke liye kahne jaa raha tha tabhi achanak se paani aane laga rinki ko laga ki preshani thik ho gayi or vo nahane chale gayi nahate hue uske darwaje pe dastak hui rinki ko laga ki monu hai darwaje pe or bola ki abhi aati hoon rinki naha gayi thi or nalke ko band karne lagi aur us nalke me se saaf pani ki jagah kaala paani aaraha tha rinki ko kuch bhi samaj nahi aayaa. 

Rinki ne dekha ki kaala paani dhuaaa banke koi aadmi ban gaya rinki us aadmi ko dekh ke bahut darr gayi aur vo teji se chillate hue bathroom se bahar bhaag kar darwaje ke paas behosh ho gayi. Monu awaj sunke vaha par aaya to dekha ki rinki behosh padi thi to usne rinki ko uthake bedroom me leta diya phir uske baad monu chaku leke bathroom me gaya to vaha par koi nahi tha lekin jab vo shishe ke saamne gaya to vaha par ek daravana aadmi dikhai diya to jaise hi vo piche muda to vaha par koi bhi nahi tha. Rinki ko jab hosh aaya to yeh saari ghatna monu ko batayi aur vo dono usi samay hotel se nikal kar apne ghar ki taraf vaapis chale gaye aur yeh kisi ko laga nahi chal paya ki akhir us bathroom me hone vali ghatna kis kaaran se hui thi aur akhir kon tha vaha par.

Previous Post Next Post